स्वागत हे, रविवार, अगस्त 19, 2018

भाषायें

एसटीसी में कैरियर

1956 में इसकी स्‍थापना के समय से एसटीसी भारत में अन्‍तरराष्‍ट्रीय व्‍यापार का अग्रदूत रहा है । जि‍सने वि‍श्‍व के लगभग सभी देशों के साथ वि‍भि‍न्‍न अन्‍तरराष्‍ट्रीय व्‍यापार की मदों के संदर्भ में अपने अपार अनुभव को वि‍कसि‍त कि‍या है । एसटीसी 21वीं सदी में अवसरों का लाभ उठाने के लि‍ए अपने प्रबंधकों को प्रशि‍क्षि‍त करता है तथा वि‍श्‍व व्‍यापार में नए मोर्चों की ओर अग्रसर होने के लि‍ए भारत को सहयोग करता है । एसटीसी में हम न केवल कार्य बांटते हैं बल्‍कि‍ वि‍त्‍तीय सुरक्षा के साथ एक समर्थित कार्य पर्यावरण के माध्‍यम से अन्‍तरराष्‍ट्रीय व्‍यापार और वि‍त्‍त के माध्‍यम से अन्‍तरराष्‍ट्रीय व्‍यापार और वि‍त्‍त से संबंधि‍त भवि‍ष्‍य बनाने के इच्‍छुक व्‍यक्‍ति‍यों को उनके सुनहरे भवि‍ष्‍य के लि‍ए अवसर प्रदान करते हैं ।

एसटीसी वि‍भि‍न्‍न व्‍यवसायि‍यों को वि‍भि‍न्‍न क्षेत्रों जैसे वि‍पणन, अन्‍तरराष्‍ट्रीय व्‍यापार, नया व्‍यवसाय वि‍कास, वि‍त्‍त एवं लेखा, मानव संसाधन, वि‍धि, जनसम्‍पर्क / कार्पोरेट सूचना, सामान्‍य प्रशासन, प्रचालन और रखरखाव, कार्पोरेट मामले आदि‍ जैसे क्षेत्रों में चुनौतीपूर्ण कार्य सहि‍त सुनहरे भवि‍ष्‍य के लि‍ए उपयुक्‍त अवसर प्रदान करता है ।

कैम्‍पस भर्तियॉं

सभी कैम्‍पस भर्ती होने वालों को परि‍वीक्षा अधि‍कारि‍यों के रूप से सहायक प्रबंधक (ई-1) के वेतनमान में चयन कि‍या जाता है जोकि‍ एसटीसी के प्रबंधन में सबसे कनि‍ष्‍ठ स्‍तर है । परि‍वीक्षा अवधि‍ न्‍यूनतम रूप से एक वर्ष की रहती है । एक बार परि‍वीक्षा अवधि‍ पूर्ण हो जाने पर कर्मचारी की सहायक प्रबंधक के रूप में ई – 1 वेतनमान में पुष्‍टि‍ कर दी जाती है । वार्षिक वेतनवृद्धि‍ 3 प्रति‍शत है । ई – 1 के प्रवेश स्‍तर पर कुल वार्षिक सीटीसी लगभग 6.9 लाख ( 31 दि‍सम्‍बर, 2011 ) होता है । एसटीसी की वर्तमान पदोन्‍नति‍ नीति‍ उपलब्‍धता के आधार पर प्रोफेशनल्‍स को तीव्रतम रूप में आगे बढ़ाती है।

यदि‍ आप प्‍लेसमेंट के लि‍ए अपने कैम्‍पस को देखना चाहते हैं तो कृपया हमारी ई-मेल careers@stclimited.co.in पर अपना ब्रोशर भेज दें । हमारा कोई भी प्रबंधक आपसे सम्‍पर्क करेगा ।

प्रत्‍यक्ष भर्तियॉं

समय – समय पर एसटीसी वि‍भि‍न्‍न राष्‍ट्रीय समाचारपत्रों में रि‍क्‍ति‍यों का वि‍ज्ञापन करता है । वि‍ज्ञापनों से संबंधि‍त पात्रता को पूरा करने वाले आवेदनों को ही स्‍वीकार कि‍या जाता है, जि‍न्‍हें रि‍क्‍ति‍ अधि‍सूचना / वि‍ज्ञापन में नि‍र्धारि‍त समय सीमा के दौरान भेज दि‍या जाना चाहि‍ए । ऐसे आवेदन जो वि‍शि‍ष्‍ट रि‍क्‍ति अधि‍सूचना के संदर्भ के बगैर होते हैं, उन्‍हें न तो स्‍वीकार कि‍या जाता है और न ही उनका उत्‍तर दि‍या जाता है । एसटीसी में सभी प्रबंधक मांग के आधार पर भारत की कि‍सी भी शाखा में स्‍थानांतरि‍त कि‍ए जा सकते हैं ।

यदि‍ कि‍सी वर्तमान ओपनिंग के संबंध में आपका कोई प्रश्‍न है तो कृपया careers@stclimited.co.in पर मेल कर दें । हम आपके प्रश्‍नों का उत्‍तर देने के लि‍ए अपना सर्वोत्‍तम प्रयास करेंगे ।

वर्तमान ओपनिंग